Home आँगन आ गया शंकर महादेवन का गाया ब्रेथलेस ‘हनुमान चालीसा ‘

आ गया शंकर महादेवन का गाया ब्रेथलेस ‘हनुमान चालीसा ‘

by zadmin

शेमारू भक्ति पर ‘हनुमान जयंती’ को लॉन्च होगा शंकर महादेवन का गाया ब्रेथलेस ‘हनुमान चालीसा ‘!

अमित मिश्रा

 मशहूर गायक शंकर महादेवन ने ब्रेथलेस अंदाज़ में हनुमान चालीसा गाकर अपने 24 साल पुराने उस ‘ब्रेथलेस’ की सबको याद दिला दी है, जिसने संगीत की दुनिया में अपनी लोकप्रियता के झंडे गाड़ दिए थे। हनुमान जयंती के पावन पर्व पर ‘शेमारू भक्ति’ यूट्यूब चैनल पर इस हनुमान चालीसा को लॉन्च किया जाएगा। 

आपको बता दें कि शेमारू ने गायक शंकर महादेवन को नए ढंग से हनुमान चालीसा को गाने का न्यौता दिया और उनसे निवेदन किया कि वो इस चालीसा को अपने उसी ब्रेथलेस स्टाइल में गाएं। शंकर महादेवन ने हिंदुओं के सबसे लोकप्रिय और अपनी शक्ति के लिए जाने जानेवाले भगवान हनुमान के इस भजन को अनोखे स्टाइल में गाया है। अद्भुत और अनोखे स्टाइल में गाए गए इस हनुमान चालीसा को आप शेमारू भक्ति के यूट्यूब चैनल पर सुन सकते हैं।

जादुई आवाज़ के सरताज शंकर महादेवन ने अपने इस ब्रेथलेस अंदाज़ वाले हनुमान चालीसा पर ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए कहा कि  “मैं शेमारू भक्ति और संगीत निर्देशक डॉ. संजयराज गौरीनंदन (एसआरजी) को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने हनुमान जयंती के पावन अवसर पर मुझे यह मौका दिया। ब्रेथलेस अल्बम के गाने मेरे दिल में एक ख़ास जगह रखते हैं और मुझे विश्वास है कि सभी भक्तों को उसी स्टाइल में गाया ये हनुमान चालीसा, बेहद पसंद आएगा। मुझे इस भजन की रिकॉर्डिंग के समय कुछ ख़ास तरह का मज़ा आया और मैं पक्की तौर पर यह बात कहना चाहूंगा कि अगर हनुमानजी की कृपा और मेरे प्रशंसकों का प्यार मुझे न मिला होता, तो मैं शायद इसे इतने अच्छे तरीके से नहीं गा पाता। मैं चाहता हूं कि सभी लोग इस नए तरह से गाये हुए हनुमान चालिसा को सुनें और मेरे साथ गाएं।”

You may also like

Leave a Comment