Home अर्थमंच डॉ.वेणु मूर्ति अपराजिता के ‘सीटीओ’ नियुक्त

डॉ.वेणु मूर्ति अपराजिता के ‘सीटीओ’ नियुक्त

by zadmin

डॉ.वेणु मूर्ति अपराजिता के ‘सीटीओ’ नियुक्त

 पथिक संवाददाता 

मुंबई,nirbhaypathik: तकनीक-संचालित अनुपालन समाधान प्रदान करने वाली अग्रणी कंपनी अपराजिता ने डॉ.वेणु मूर्ति को अपना नया मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (सीटीओ) नियुक्त किया है। सीटीओ के रूप में, डॉ.मूर्ति का लक्ष्य अपराजिता को सेवा-उन्मुख से उत्पाद-केंद्रित मॉडल में बदलना है। डॉ. मूर्ति इससे पहले थॉटवर्क्स, यूनिसिस,आईबीएम और इंफोसिस जैसे बहुराष्ट्रीय निगमों में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा चुके हैं। डॉ.मूर्ति फोर्ब्स टेक्नोलॉजी काउंसिल के सदस्य हैं और उन्होंने कई शोध पत्र भी लिखे हैं।

इस बारे में जानकारी देते हुए अपराजिता के प्रबंध निदेशक नागराज कृष्णन ने कहा,”हमें डॉ. मूर्ति का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। वह अपने साथ प्रौद्योगिकी रणनीति, क्लाउड कंप्यूटिंग, एंटरप्राइज आर्किटेक्चर, डेटा एनालिटिक्स, साइबर सुरक्षा, मशीन लर्निंग और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस में खास विशेषज्ञता लेकर आये हैं। हमें विश्वास है कि उनकी विशेषज्ञता अपराजिता को अगले पांच वर्षों में एक अरब डॉलर की इकाई बनाने में मदद करेगी।

इस अवसर पर डॉ. वेणु मूर्ति ने कहा कि अपराजिता से जुड़कर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं और नवाचार को बढ़ावा देने और कंपनी को लगातार विकसित हो रहे प्रौद्योगिकी परिदृश्य में नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए अपने अनुभव का लाभ उठाने के लिए तत्पर हूं।”

You may also like

Leave a Comment