Home अर्थमंचनए उत्पाद एयरटेल ने लांच किया इंडस्ट्री का पहला ओमनी-चैनल क्लाउड प्लेटफॉर्म

एयरटेल ने लांच किया इंडस्ट्री का पहला ओमनी-चैनल क्लाउड प्लेटफॉर्म

by zadmin

एयरटेल ने लांच किया इंडस्ट्री का पहला ओमनी-चैनल क्लाउड प्लेटफॉर्म

पथिक संवाददाता 

मुंबई,@nirbhaypathik:  भारती एयरटेल, भारत की प्रमुख टेलीकम्युनिकेशन सर्विस प्रोवाइडर कंपनियों में से एक, ने बुधवार को  एयरटेल सीसीएएएस (कॉन्टैक्ट सेंटर एज़ ए सर्विस) को लॉन्च किया-यह इंडस्ट्री में पहला ओमनी-चैनल क्लाउड प्लेटफॉर्म है, जो कि किसी इंटरप्राइजेज (कंपनी) के लिए जरूरी कॉन्‍टैक्‍ट सेंटर के सभी सोल्यूशंस का एकीकृत अनुभव प्रदान करता है।

आजकल कॉन्‍टैक्‍ट सेंटर की जरूरत से जुड़े सभी कारोबारियों को कई वेंडर्स से अलग-अलग वॉयस, क्लाउड और सॉफ्टवेयर लेना पड़ता है, जिससे पैसा ज्यादा खर्च होता है और काफी समय भी लगता है। एयरटेल की यह इनोवेटिव सीसीएएएस पेशकश कंपनियों की इन खर्चों में उल्लेखनीय रूप से कटौती करने में मदद करेगी।यह प्लेटफॉर्म कंपनियों को किफायती मासिक कीमत पर कॉन्‍टैक्‍ट सेंटर सोल्यूशंस हासिल करने में सक्षम बनाएगा। 

  इस लांच के अवसर पर एयरटेल बिजनेस में डिजिटल प्रॉडक्ट्स और सर्विसेज के प्रमुख अभिषेक बिस्वाल ने कहा, कि एयरटेल सीसीएएएस के साथ, कंपनियां अब काफी सहजता से इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल्स को हैंडल कर सकती है। कॉल को डाइवर्ट किया जा सकता है, क्यू में लगाया जा सकता है, कॉन्फ्रेंस कॉल की जा सकती है। कॉल को रिडायरेक्ट किया जा सकता है। इसके जरिए  कहीं से भी, किसी भी समय सभी ऑफिसों की सहजता से सुलभ क्लाउड पर क्लाउड मॉनिटरिंग की जा सकती है।अधिक जानकारी के लिए कृपया https://www.airtel.in/business/b2b/cloud-contact-center पर क्लिक करें।

You may also like

Leave a Comment