Home अर्थमंच पंकज बोहरा इंडो-अमेरिकन चैंबर ऑफ कॉमर्स के नए अध्यक्ष बने

पंकज बोहरा इंडो-अमेरिकन चैंबर ऑफ कॉमर्स के नए अध्यक्ष बने

by zadmin

पंकज बोहरा इंडो-अमेरिकन चैंबर ऑफ कॉमर्स के नए अध्यक्ष बने 

मुंबई(@nirbhaypathik): अहमदाबाद के एक प्रतिष्ठित चार्टर्ड अकाउंटेंट पंकज बोहरा ने इंडो-अमेरिकन चैंबर ऑफ कॉमर्स (आईएसीसी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद संभाल लिया है. 
आईएसीसी,  55 वर्ष पुराना शीर्ष वाणिज्यिक संगठन है ,जिसकी  भारत में 14 कार्यालय और संयुक्त राज्य अमेरिका में 27 भागीदार संगठन हैं, जो भारत और अमेरिका के बीच द्विपक्षीय व्यापार और निवेश को बढ़ावा देने में लगा हुआ है।
इस पदोन्नति पर अपनी प्रतिक्रिया में, 59 वर्षीय सीए पंकज बोहरा ने कहा, “आईएसीसी के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद ग्रहण करना एक विशेषाधिकार और सम्मान की बात है। आज भारत और अमेरिका के बीच द्विपक्षीय व्यापार तेजी से बढ़ रहा है और अमेरिका भारत का सबसे बड़ा व्यापारिक भागीदार बनकर उभर रहा है। दोनों देशों के बीच संबंध पहले से कहीं अधिक मजबूत हैं । मैं दोनों देशों के बीच स्थायी संबंधों को और बढ़ाने के लिए सभी हितधारकों के साथ जुड़ने के लिए प्रतिबद्ध हूं।”
चार दशकों से अधिक के पेशेवर अनुभव के साथ, सीए पंकज बोहरा वर्तमान में चार्टर्ड अकाउंटेंट, पंकज बोहरा एंड कंपनी में वरिष्ठ भागीदार के रूप में कार्य करते हैं। उन्होंने 4 बड़ी अकाउंटिंग फर्मों में से एक के संरक्षण में अपना प्रशिक्षण पूरा किया और ईवाई और अन्य कॉर्पोरेट संस्थाओं में विभिन्न भूमिकाएं निभाईं हैं, जिसकी परिणति उनकी अपनी प्रतिष्ठित सीए फर्म की स्थापना में हुई।
सीए पंकज बोहरा कई कंपनियों के बोर्ड में भी रहे हैं और वरिष्ठ प्रबंधन को व्यावसायिक रणनीतियों, वित्तीय योजना और कॉर्पोरेट प्रशासन पर सलाह देते रहे हैं।

You may also like

Leave a Comment