Home अपराध शिवसेना के पूर्व नगरसेवक भूषण भोईर के घर 43 लाख रुपये की चोरी

शिवसेना के पूर्व नगरसेवक भूषण भोईर के घर 43 लाख रुपये की चोरी

by zadmin

शिवसेना के पूर्व नगरसेवक भूषण भोईर के घर 43 लाख रुपये की चोरी

ठाणे : @nirbhaypathik:शिवसेना (शिंदे) गुट के पूर्व नगरसेवक के घर में 43 लाख रुपए की चोरी हो गई। चोरों द्वारा सोने के गहने और नगदी रुपये चुराने की बात सामने आयी है। इस मामले में कापुरबावड़ी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में शैलेश रामगुडे को गिरफ्तार कर लिया है। 
ठाणे मनपा में शिवसेना (शिंदे गुट) के पूर्व नगरसेवक भूषण भोईर ठाणे के माजीवाड़ा क्षेत्र में रहते हैं। वह पूर्व वरिष्ठ नगरसेवक देवराम भोईर के बेटे और पूर्व स्थायी समिति अध्यक्ष संजय भोईर के छोटे भाई हैं। 
भूषण भोईर की पत्नी सपना रविवार के दिन एक स्थानीय कार्यक्रम में जाना चाहती थीं। इसके लिए उन्होंने गहने पहनने के लिए जब घर की अलमारी खोली तो उन्हें वहां कोई गहना नहीं मिला। गहनों के साथ नकदी भी गायब थी। 
पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार भोईर के घर से कुल 43 लाख 50 हजार रुपये की चोरी हुई है। इसमें 16 लाख रुपये नकद, 15 तोले का सोने का हार, 12 तोले की सोने की चूड़ियां, 13 तोले का शाही हार, 6 तोले की सोने की बालियां शामिल थीं। सपना भोईर की शिकायत के आधार पर कापुरबावड़ी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। 
पुलिस जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि भूषण का परिचित शैलेश रामगुड़े उनके घर आया था। इसके बाद जब पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से चोरी गई संपत्ति जब्त करने की कार्यवाही चल रही है।

You may also like

Leave a Comment