Home मुंबई-अन्यअन्य राज्य दाऊद गिरोह के सदस्य के साथ पार्टी करने के मामले की होगी जाँच

दाऊद गिरोह के सदस्य के साथ पार्टी करने के मामले की होगी जाँच

by zadmin

दाऊद गिरोह के सदस्य के साथ पार्टी करने के  मामले की होगी जाँच 

विशेष संवाददाता 

मुंबई @nirbhaypathik:,  मुंबई बम विस्फोट के मुख्य  आरोपी दाऊद गिरोह के सदस्य  सलीम कुत्ता के साथ उद्धव ठाकरे की शिवसेना के नेता  सुधाकर बड़गुजर के साथ पार्टी और डांस करने का आरोप भाजपा के सदस्य नितेश राणे ने शुक्रवार को विधानसभा में लगाया है। इस मामले पर उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि इसकी एसआईटी से जाँच की जाएगी , इसके साथ ही बात की भी जाँच की जाएगी की उसे किसका वरदहस्त प्राप्त है और उसके खिलाफ भी कार्यवाई की जाएगी । 

राणे ने विधानसभा में कहा कि साल 1993 के बम विस्फोट के मुख्य आरोपी दाऊद के सहयोगी सलीम कुत्ता  के साथ पार्टी करते हैं। दाऊद ने शिवसेना भवन के सामने भी विस्फोट करवाया था। यह कैसी शिवसेना है बालासाहेब ठाकरे की जिसके लोग दाऊद के साथ पार्टी कर करते हैं।  इसका पोलिटिकल गॉड फादर कौन है इसकी जाँच होनी चाहिए। 

मंत्री दादा भुसे ने दाऊद , शार्प शूटर सलीम कुत्ता के बारे में बोलते हुए आगे कहा कि आतंकवादियों को पैसा कौन मुहैया कराता है इसकी तह में कौन है। यह देशद्रोही कृत्य है। यह देश के विरोध में कृत्य है। आशीष शेलार ने कहा कि कुत्ता बिल्ली पर कार्रवाई  करो , बड़गुजर के खिलाफ भी कार्यवाई करो। उन्होंने उबाठा के अजय चौधरी से आह्वान किया कि वह भी इसका समर्थन करें।

इसके बाद  उपमुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा कि सदस्यों ने जो प्रश्न उठाया है वह बहुत गंभीर है। कुत्ता का इस व्यक्ति के साथ क्या सम्बन्ध है इसकी जाँच की जानी चाहिए। इस तरह की पार्टी से क्या सन्देश जाता है।  इस तरह की पार्टी करना जैसे संवेदना मर गयी है।  एसआईटी द्वारा इस मामले में निर्धारित समय में कार्रवाई की जानी चाहिए। 

You may also like

Leave a Comment