Home टेक्नोलॉजी गोल्ड मेडल इलेक्ट्रिकल्स ने पेश की ऊर्जा-कुशल एलईडी-बैटन

गोल्ड मेडल इलेक्ट्रिकल्स ने पेश की ऊर्जा-कुशल एलईडी-बैटन

by zadmin

गोल्ड मेडल इलेक्ट्रिकल्स ने पेश की ऊर्जा-कुशल एलईडी-बैटन

अश्विनी कुमार मिश्र 

मुंबई:@nirbhaypathik): भारत में नवीन विद्युत समाधान प्रदाता गोल्ड मेडल इलेक्ट्रिकल्स ने मैजिक लाइन एलईडी बैटन पेश किया हैजिसे विशेष रूप से आधुनिक स्थानों के लिए डिज़ाइन किया गया है।  ये एलईडी बैटन अपने असाधारण प्रदर्शन और आकर्षक डिजाइन के साथ घरों को बदलने के लिए तैयार किए गए हैं।

Magicline

मैजिक लाइन एलईडी बैटन उपयोगकर्ताओं को अद्वितीय चमक, ऊर्जा दक्षता और स्थायित्व प्रदान करता है।  यह एलईडी बैटन फ्लोरोसेंट ट्यूब लाइट द्वारा खपत की गई बिजली का केवल एक अंश उपयोग करता है, जिससे यह तीन गुना अधिक समय तक चलती है।   मैजिक लाइन 350/- रुपये की शुरुआती कीमत में बाजार में उपलब्ध है। मैजिक लाइन एलईडी बैटन  5W, 9W, 20W और 22W तक की क्षमता में उपलब्ध है.  

मैजिक लाइन एलईडी बैटन पर टिप्पणी करते हुए, गोल्ड मेडल इलेक्ट्रिकल्स के निदेशक, किशन जैन ने कहा, कि  मैजिक लाइन एलईडी बैटन को विशेष रूप से आधुनिक स्थानों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो पारंपरिक फ्लोरोसेंट ट्यूब लाइट की तुलना में समान प्रकाश वितरण और बेहतर दीर्घायु सुनिश्चित करता है।

 गोल्ड मेडल इलेक्ट्रिकल्स  कंपनी विभिन्न प्रकार के मॉड्यूलर स्विच और सहायक उपकरण, होम ऑटोमेशन सिस्टम, पंखे, तार और केबल, डोरबेल, पंखे, पीवीसी पाइप, डीबी, एमसीबी और विभिन्न अन्य विद्युत उत्पाद भी पेश करती है।

You may also like

Leave a Comment