Home अर्थमंचनए उत्पाद वोल्वो कार ने भारत में असेंबल इलेक्ट्रिक SUV की डिलीवरी शुरू की

वोल्वो कार ने भारत में असेंबल इलेक्ट्रिक SUV की डिलीवरी शुरू की

by zadmin

वोल्वो कार ने भारत में असेंबल ,इलेक्ट्रिक  SUV  की डिलीवरी शुरू की

मुंबई,: वोल्वो कार इंडिया ने स्वदेश में पूर्णतया असेंबल इलेक्ट्रिक XC40 रिचार्ज  की डिलीवरी शुरू कर दी है। पहली कार  बुधवार को  गुजरात में श्री मारुति कूरियर सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के एमडी अजय मोकारिया को ज्योति मल्होत्रा, प्रबंध निदेशक, वॉल्वो कार इंडिया द्वारा वितरित की गई। वोल्वो XC 40 Recharge भारत की पहली स्थानीय रूप से असेंबल की गई लक्जरी इलेक्ट्रिक एसयूवी है। कंपनी बैंगलोर, कर्नाटक स्थित अपनी फैक्टरी  में कारों को असेंबल करती है

इस अवसर पर वॉल्वो के ज्योति मल्होत्रा ने बताया कि XC40 RECHARGE के बारे में मिली प्रतिक्रिया वास्तव में उत्साहजनक रही है क्योंकि बुकिंग शुरू होने के 2 घंटे के भीतर 150 कारों  के ऑर्डर ऑनलाइन प्राप्त हुए हैं। मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारे पास पहले से ही करीब 500 अग्रिम ऑर्डर हैं, और हम साल के अंत से पहले उनमें से लगभग 100 की डिलीवरी करेंगे। बाकी ग्राहकों को उनकी कारें अगले साल के दौरान मिल जाएंगी। 

XC40 रिचार्ज को इस साल 26 जुलाई को 55.90 लाख रुपये के एक्स-शोरूम में लॉन्च किया गया था। वोल्वो की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी को भारत में लग्जरी कार खरीदारों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, 27 जुलाई को बुकिंग शुरू होने के कुछ ही घंटों के भीतर ही 150 कारों की ऑनलाइन बुकिंग दर्ज की। XC40 रिचार्ज एक बार चार्ज करने पर 418 किलोमीटर* तक की दूरी तय कर सकती है।

You may also like

Leave a Comment