Home मनोरंजन धर्मेंद्र की आवाज़ नरेंद्र चंचल से मिलती है -भजन सम्राटअनूप जलोटा

धर्मेंद्र की आवाज़ नरेंद्र चंचल से मिलती है -भजन सम्राटअनूप जलोटा

by zadmin

टी सीरीज पर आज लांच हो रहा है धर्मेंद्र के रूप में नरेंद्र सिंह चंचल की आवाज 
मुंबई: भगवान शिव के परम भक्त स्व गुलशन कुमार ने अपने जीवन काल में अनेकों गुमनाम कलाकारों को मौका देकर गीत , संगीत और अभिनय के क्षेत्र में उनको राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाने में उनका भरपूर मार्गदर्शन और सहयोग किया था ।
 गुलशन कुमार ने मुंबई का उपनगर अंधेरी के आदर्श नगर में टी सीरीज का एक छोटा सा पौधा लगाया था आज वही पौधा गीत , संगीत और अभिनय वाला विशाल वृक्ष का रूप धारण कर लिया है । जिसको लोग विश्व की नंबर 1 म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के नाम से जानते हैं । इन दिनों गांव , शहर और देश विदेश के लाखों करोड़ों संगीत व कला प्रेमी लोगों के दिलों पर टी सीरीज का ही राज है । आज भी कंपनी अपने मूल उद्देश्य के साथ दिन दुगुनी और रात चौगुनी रफ्तार से मनोरंजन के क्षेत्र में आगे बढ़ रही है जब की इसके संस्थापक गुलशन कुमार हयात में नहीं हैं । देश में आने वाले सभी त्योहारों पर नये नये कलाकारों को मौका देकर उनको अपने कला का प्रदर्शन करने का टी सीरीज पूरा अवसर दे रहा है ।
 इसी परिप्रेक्ष्य में टी सीरीज कंपनी की तरफ से नवोदित भोजपुरी अभिनेता / गायक धर्मेन्द्र खरवार का गाया हिंदी देवी गीत , शेरा वाली माता तेरी जय जयकार , थावे वाली माता तेरी जय जयकार  शीर्षक से एक हिंदी विडियो एल्बम का प्रदर्शन चैत्र नवरात्रि के ऐन मौके पर  9 अप्रैल को खास माता रानी देवी भक्तों के लिए किया जा रहा है ।  
बतादें कि , भजन सम्राट पद्मश्री अनूप जलोटा ने मुंबई में इस गीत के लोकार्पण पर धर्मेंद्र की आवाज़ सुनकर कहा था , धर्मेंद्र आने वाले दिनों में गायक स्व नरेंद्र चंचल की जगह लेगा चूकि इसकी आवाज काफी हद तक उनसे मिलती है । ऐसी आवाज वाले गायकों को ही हिंदी फिल्मों में अक्सर कामयाबी मिलती है ।
 मेसर्स कपिल फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले निर्मित इस विडियो एल्बम के निर्माता / निर्देशक /  संगीतकार / गीतकार तथा प्रचारक कपिलदेव खरवार ने एल्बम निर्माण के सहयोगी श्रीखरका महावीर एजुकेशनल एंड चेरिटेबल ट्रस्ट आईआईटी माइंड्स कोचिंग क्लासेस घाटकोपर और हेगडे हॉस्पिटल एंड सर्जिकल नर्सिंग होम चेंबूर , वैष्णव ग्रुप संस्था और सकलदेव समता फाऊंडेशन , पूर्व ब्लाक प्रमुख विजय कुमार राय  का विशेष रूप से आभार जताया है ।

You may also like

Leave a Comment