Home ठाणे ठाणे जिला मध्यवर्ती बैंक के चुनाव में महाविकास आघाड़ी की करारी हार

ठाणे जिला मध्यवर्ती बैंक के चुनाव में महाविकास आघाड़ी की करारी हार

by zadmin

ठाणे जिला मध्यवर्ती बैंक के चुनाव में
महाविकास आघाड़ी की करारी हार 
28 में से 18 पर भाजपा समर्थकों का कब्जा,
 पालक मंत्री एकनाथ शिंदे, आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड का जलवा  फेल 

ठाणे जिल्हा बँक निवडणुकीसाठी महाविकास आघाडी मैदानात, शिंदे-आव्हाडांकडून  उमेदवार जाहीर Maha Vikas Aghadi files nomination for Thane District Central  Co-operative Bank Election ...

ठाणे,1 अप्रैल:ठाणे जिला मध्यवर्ती बैंक के चुनाव में महाविकास आघाड़ी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी इसके बावजूद महाविकास आघाड़ी समर्थित पैनल को मात खानी पड़ी है। चुनाव में पालकमंत्री व नगर विकास मंत्री एकनाथ शिंदे और गृहनिर्माण मंत्री जितेंद्र आव्हाड का भी जलवा काम नहीं आया। एक तरह से कहा जाए तो महाविकास आघाड़ी को इस चुनाव में जोर का झटका धीरे से लगा है। चुनाव में कुल 21 स्थान में से 18 पर भाजपा समर्थित सहकार पैनल का कब्जा रहा। ऐसे में महाविकास आघाड़ी को महज तीन स्थान पर जात प्राप्त कर संतोष करना पड़ा है। बैंक के निदेशक राजेंद्र पाटिल ने कहा कि बीते चार सालों में बैंक द्वारा किए गए कामों को मतदाताओं ने पंसद किया है। ऐसे में जिले के दो मंत्रियों के प्रयासों को दरकिनार कर उन्होंने सहकार पैनल पर विश्वास जताया है।  
उल्लेखनीय है कि ठाणे जिला मध्यवर्ती बैंक के चुनाव में महाविकास आघाड़ी और सहकार पैनल के बीच टञ्चकर की लड़ाई थी। महाविकास आघाड़ी में शिवसेना, कांग्रेस और राकांपा तीनों दल साथ में थे। वहीं सहकार पैनल में बहुजन विकास आघाड़ी और भाजपा का समावेश था।  चुनाव के बाद हुए मतगणना में 21 स्थानों में से 18 पर सहकार पैनल ने जोरदार जीत दर्ज की। इसमें बहुजन विकास आघाड़ी के नौ, भाजपा के सात और अन्य ने दो स्थानों पर जीत हासिल की। ठाणे जिला मध्यवर्ती बैंक के कामकाज पर बात करते हुए राजेंद्र पाटिल ने कहा कि साल 2017 में बैंक को 110 करोड़ रुपए का शुद्ध मुनाफा हुआ था, जो वर्तमान समय पर 210 करोड़ पर पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में यह 300 करोड़ तक जाएगा। इसी बीच भाजपा विधायक संजय केलकर ने कहा कि महाविकास आघाड़ी की मिट्टी पलीद करने का काम मतदाताओं ने किया है।

You may also like

Leave a Comment