Home खेल एलीट स्पोर्ट्स बना फेडरेशन कप वॉलीबॉल चैंपियनशिप 2023 का आधिकारिक स्ट्रीमिंग पार्टनर

एलीट स्पोर्ट्स बना फेडरेशन कप वॉलीबॉल चैंपियनशिप 2023 का आधिकारिक स्ट्रीमिंग पार्टनर

by zadmin

एलीट स्पोर्ट्स  बना  36वीं फेडरेशन कप वॉलीबॉल चैंपियनशिप 2023 का आधिकारिक स्ट्रीमिंग पार्टनर 

मुंबई(निर्भय पथिक):  एलीट स्पोर्ट्स इंडिया ,36वीं फेडरेशन कप वॉलीबॉल चैंपियनशिप 2023 का आधिकारिक फिल्मांकन और स्ट्रीमिंग पार्टनर बन गया है। यह प्रतियोगिता  20 अप्रैल से 26 अप्रैल तक कराईकल पुडुचेरी में आयोजित की जाएगी । इस कार्यक्रम का आयोजन नेदूंगडू स्पोर्ट्स क्लब, कराईकल ने वॉलीबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के सहयोग से किया जा रहा है.

7 दिनों तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में चैंपियनशिप के लिए पुरुषों की शीर्ष 9 टीमें और महिलाओं की शीर्ष 5 टीमें हिस्सा लेंगी। पुरुषों के ड्रॉ में राजस्थान, तमिलनाडु , सर्विसेज, हरियाणा, झारखंड, कर्नाटक, पंजाब, भारतीय रेलवे और पांडिचेरी की  टीमें शामिल होंगी। जबकि महिलाओं के ड्रॉ में केरल, भारतीय रेलवे, राजस्थान, पश्चिम बंगाल और पांडिचेरी की  टीमें नजर आएंगी।

एलीट स्पोर्ट्स इंडिया के सीईओ सनी भंडारकर ने इस बारे में बताया कि , “हम 36वीं फेडरेशन कप वॉलीबॉल चैंपियनशिप 2023 जैसे प्रतिष्ठित आयोजन के साथ साझेदारी करके बहुत खुश और उत्साहित हैं। भारत में वॉलीबॉल एक खेल के रूप में बढ़ रहा है । एलीट स्पोर्ट्स इंडिया का मानना  है कि भारत में खेलों के क्षेत्र विश्व में अग्रणी होने की काफी क्षमता है और हम सभी खेलों को बढ़ावा देना चाहते हैं और अपने एथलीट की प्रतिभा को न केवल भारत बल्कि दुनिया को दिखाना चाहते हैं।
एलीट स्पोर्ट्स इंडिया भारत में खेल संगठनों के सबसे बड़े नेटवर्क में से एक है। एलीट स्पोर्ट्स इंडिया लगातार विभिन्न खेलों जैसे हैंडबॉल, मुक्केबाजी, पुरुषों की वॉलीबॉल, भारोत्तोलन, स्पोर्ट्स और बहुत कुछ को स्ट्रीम करता है।

You may also like

Leave a Comment