Home आँगन सुखी’ ने लांच किया बजट फ्रेंडली डेली वियर ज्वेलरी कलेक्‍शन ‘’सिंटिलारे

सुखी’ ने लांच किया बजट फ्रेंडली डेली वियर ज्वेलरी कलेक्‍शन ‘’सिंटिलारे

by zadmin

 ‘सुखी’ ने लांच किया बजट फ्रेंडली डेली वियर ज्वेलरी कलेक्‍शन ‘’सिंटिलारे ’’

मुंबई:  फर्स्‍ट फैशन ज्‍वेलरी ब्रांडसुखी ने अपने डेली वियर कलेक्‍शन सिंटिलारे’ के लॉन्‍च की घोषणा की है। यह नया कलेक्‍शन आज के जमाने की उन महिलाओं के लिये हैं जिन्‍हें आधुनिक और खूबसूरत पैटर्न पसंद आते हैं। 

सुखी के नये कलेक्‍शन में ऐसे डिजाइन्‍स हैं जिसमें आज के जमाने की महिलाओं की पसंद झलकती है। ज्‍वेलरी के हर पीस में बारीकी से कारीगरी की गयी है और यह विविधता से भरपूरअलग हटकर और हलकी  हैंजोकि कई अलग-अलग मौकों पर पहने जा सकते हैं। इस नये कलेक्‍शन में गोल्‍ड प्‍लेटेडरोडियम प्‍लेटेडरोज़ गोल्‍ड प्‍लेटेड नेकलेसईयररिंग्‍सरिंग्‍सब्रेसलेट और अन्‍य ज्‍वेलरी की एक विशाल रेंज है। आज के जमाने के मॉर्डन कॉस्‍ट्यूम को ध्‍यान में रखते हुयेसुखी ने इस साल 200 से भी ज्‍यादा डिजाइन लॉन्‍च किये हैं। ये ज्‍वेलरी 250 रुपये की रेंज के साथ काफी किफायती है जिसे हर क्षेत्र की महिलायें अपने स्‍टाइल स्‍टेटमेंट में शामिल कर सकती हैं। 

इस नये कलेक्‍शन के बारे मेंभावेश नवलखाफाउंडरसुखी का कहना है, ‘’कस्‍टमर-फर्स्‍ट ब्रांड के रूप में अपने पारंपरिक फैशन के लिये मशहूर सुखी आज के जमाने की महिलाओं की पसंद पर खरा उतरना चाहता है। 

यह कलेक्‍शन आत्‍मनिर्भर और जोश से भरी महिलाओंकी मांग   से प्रेरित है जो अपने व्‍यक्तित्‍व की झलक हर उस काम में दिखलाना चाहती हैं जो वो करती हैंइसमें उनका वॉर्डरोब भी शामिल है। ‘’सिंटिलारे’’ बाय सुखी क्‍लासिक के साथ कंटेम्‍पररी के मेल का कलेक्‍शन हैजिन्‍हें कई सारे मौकों पर बार-बार पहना जा सकता है। चाहे वह वर्कवियर हो या फिर कोई छोटा-सा कार्यक्रम। यह आज की महिलाओं से प्रेरित है और उन महिलाओं की पसंद को पूरा करता है जोकि विविधता से भरी ज्‍वेलरी तलाश कर रही हैं। जो फैशनेबल होने के साथ वे फंक्‍शनल भी हों।‘’यह ब्रांड अब तक 60 लाख ग्राहकों तक पहुंच बना चुका है।  इस कलेक्‍शन के सारे डिजाइन मेड इन इंडिया हैं। 

 डेली वियर फैशन ज्वेलरी में भारत में समग्र फैशन ज्वेलरी कैटेगरी का एक बड़ा हिस्सा शामिल है।

You may also like

Leave a Comment