Home खेलक्रिकेट स्टार क्रिकेटर स्मृति मंधान हर्बलाइफ न्यूट्रिशन इंडिया के साथ जुड़ीं

स्टार क्रिकेटर स्मृति मंधान हर्बलाइफ न्यूट्रिशन इंडिया के साथ जुड़ीं

by zadmin

स्टार क्रिकेटर ‘स्मृति मंधाना’ भी अब हर्बलाइफ न्यूट्रिशन इंडिया के साथ जुड़ीं
मुंबई:- प्रमुख ग्लोबल न्यूट्रिशन कंपनी हर्बलाइफ न्यूट्रिशन इंडिया ने न्यूट्रिशन स्पॉन्सर के तौर पर अंतरराष्ट्रीय महिला क्रिकेट की चर्चित खिलाड़ी स्मृति मंधाना को अपने साथ जोड़ा है। अंतरराष्ट्रीय महिला क्रिकेट की दुनिया में नाम कमाने वाली स्मृति मंधाना युवा क्रिकेटरों के लिए एक आदर्श और प्रेरणा बनी हुई हैं,.  वर्तमान में भारत महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की उप-कप्तान स्मृति अपनी शुरुआत के बाद से भारत के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।
हर्बलाइफ न्यूट्रिशन का दुनिया भर के  150 से अधिक प्रायोजित टीमों और एथलीटों के साथ  काम करने का एक शानदार ट्रैक रिकॉर्ड है। कंपनी अपने प्रोडक्ट्स में साइंस और इनोवेशन का बेहतर इस्तेमाल करती है और हमारे विशेषज्ञों के समर्थन और ज्ञान के माध्यम से खिलाड़ियों की परफॉर्मेंस को पहले से अधिक बेहतर बनाने में उनकी मदद करती है।
इस अवसर पर हर्बलाइफ न्यूट्रिशन इंडियाके प्रबंध निदेशक अजय खन्नाने कहा,कि ‘स्मृति मंधाना के साथ हमारे जुड़ाव को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं । अच्छे पोषण और एक सक्रिय जीवन शैली के महत्व को समझने के हमारे साझा विश्वास ने उन्हें हमारे ब्रांड के लिए एक आदर्श भागीदार बना दिया है।  उनके साथ बेहतर काम करने की उम्मीद करते हैं।’’
स्मृति मंधाना ने कहा, ‘‘हर्बलाइफ न्यूट्रिशन से जुड़कर  बेहद उत्साहित हूं, क्योंकि मैं जानती हूं कि यह एक ऐसा ब्रांड है जो सभी स्तरों के खिलाड़ियों को अच्छे पोषण के माध्यम से उनकी सर्वश्रेष्ठ क्षमता तक पहुंचने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है। मेरा यकीन है कि अच्छे स्वास्थ्य और किसी भी खेल में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए न्यूट्रिशन बेहद जरूरी है, और मैं सभी को स्वस्थ जीवन जीने के लिए प्रोत्साहित करने की उम्मीद कर रही हूं।’’
मैदान पर स्मृति मंधाना के प्रदर्शन ने उन्हें 2018 में आईसीसी वूमेन ओडीआई क्रिकेटर ऑफ द ईयर के रूप में पहचान बनाने वाली पहली भारतीय महिला क्रिकेटर बना दिया। अपने क्रिकेट करियर के दौरान, उन्होंने वर्ष 2013-14 के लिए सर्वश्रेष्ठ महिला क्रिकेटर के लिए बीसीसीआई की एमए चिदंबरम ट्रॉफी जीती। वह आईसीसी वीमैन्स टीम ऑफ द ईयर 2016 में नामित होने वाली एकमात्र भारतीय खिलाड़ी भी थीं। उन्हें 2019 में प्रतिष्ठित अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। इस तरह पांचवी भारतीय एथलीट और हर्बलाइफ परिवार में शामिल होने वाली दूसरी क्रिकेटर स्मृति मंधाना ने भी अब खेलों की दुनिया के अन्य दिग्गज खिलाड़ियों विराट कोहली, मैरी कॉम, लक्ष्य सेन और मनिका बत्रा के नक्शेकदम पर अपने कदम बढ़ा दिए हैं।

You may also like

Leave a Comment