Home ठाणे माझी माटी माझ देश पहल को उत्साहजनक प्रतिक्रिया

माझी माटी माझ देश पहल को उत्साहजनक प्रतिक्रिया

by zadmin

माझी माटी माझ देश पहल को उत्साहजनक प्रतिक्रिया

कल्याण(@vimal256nirbhay pathik):  -श्रीकेश चौबे:-मेरी माटी मेरा देश”* बेशक, *”माझी माटी माजा देश”* पहल के तहत दूसरे चरण में नगर निगम क्षेत्र में लागू की गई अमृत कलश यात्रा को उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली।  अमृत कलश में नगर निगम के सभी वार्डों से मिट्टी और चावल एकत्र किया गया।  मिट्टी और चावल से भरे इन अमृत कलशों को सभी दस वार्डों के छह आयुक्तों और उनके कर्मचारियों द्वारा बड़े उत्साह के साथ नगर निगम मुख्यालय के परिसर में लाया गया और इन दस वार्डों के अमृत कलशों से मिट्टी और चावल को अमृत कलश में एकत्र किया गया। नगर निगम मुख्यालय परिसर में रखा गया है.

मिट्टी और चावल के ये अमृत कलश अब माननीय जिलाधिकारी कार्यालय को सौंपे जाएंगे।  इस मिट्टी और चावल को पूरे जिले से कलेक्टर कार्यालय में एक बड़े अमृत कलश में एकत्र किया जाएगा और इस अमृत कलश को दिल्ली भेजा जाएगा।

*”माझी माटी माजा देश”* पहल हर किसी के दिल में देशभक्ति को प्रेरित करने में मदद करेगी, इस अवसर पर नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त मंगेश चितले ने कहा और इस पहल के लिए उत्साहजनक प्रतिक्रिया के लिए सभी को धन्यवाद दिया।  इस अवसर पर नगर निगम के सभी अधिकारी, कर्मचारी एवं स्कूली विद्यार्थी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

You may also like

Leave a Comment