Home अर्थमंच वोल्टास ने बाजार में उतारा वाय-फाय युक्त आधुनिकतम एयर कूलर्स

वोल्टास ने बाजार में उतारा वाय-फाय युक्त आधुनिकतम एयर कूलर्स

by zadmin

वोल्टास ने बाजार में उतारा वाय-फाय युक्त आधुनिकतम  एयर कूलर्स की नई श्रृंखला  

वाणिज्य संवाददाता  

मुंबई,(निर्भय पथिक):कूलिंग उत्पादों में भारत का सबसे अग्रणी ब्रांड, वोल्टास ने फ्रेशएयर कूलर्स की नई श्रृंखला बाजार में लाया है। वोल्टास फ्रेशएयर कूलर्स की यह नयी श्रेणी कई आधुनिकतम विशेषताओं से लैस है, जिसमें आद्रता  को ज़्यादा से ज़्यादा अनुकूल रख पाने के लिए अनोखा स्मार्ट ह्यूमिडिटी कंट्रोलर,सबसे बेहतरीन कूलिंग अनुभव के लिए 4-साइड हनिकोम्ब पैडिंग, मच्छरों से सुरक्षा के लिए मॉस्क्वीटो रेपेलेंट, नींद में बाधा न आएं इसके लिए 7 घंटों का टाइमर, बड़ी जगह को ठंडा करने के लिए टर्बो एयर-थ्रो और ऊर्जा की कम खपत आदि शामिल हैं। इनमें वाई-फाई कंट्रोलर भी है, जिसकी वजह से उत्पाद का इस्तेमाल करना और भी ज़्यादा आसान है। वोल्टास की फ्रेश एयर कूलर्स की नयी श्रेणी भारतीय एयर कूलर उद्यम में क्रांति लाने के लिए तैयार है।

मौसम की अलग-अलग स्थितियों को ध्यान में रखते हुए यह एक कस्टमाइज़ कूलर्स है. उपभोक्ता अपनी ज़रूरतों के अनुसार डेज़र्ट एयर कूलर, टावर कूलर, पर्सनल कूलर, विंडो कूलर और रूम एयर कूलर में से अपनी पसंद के एयर कूलर चुन सकते हैं, इनमें सब वैरिएंट भी उपलब्ध हैं।

एयर कूलर्स की नयी श्रेणी के लॉन्च पर वोल्टास लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ प्रदीप बक्षी ने बताया कि  वोल्टास में उत्पादों के विकास में हमेशा से ही नवाचार और उपभोक्ताओं की संतुष्टि को सबसे अधिक महत्त्व दिया  है। हमें पता है कि गर्मियों में महानगरों और छोटे शहरों में एयर कूलर के इस्तेमाल को वरीयता देने वाले उपभोक्ताओं की संख्या काफी ज़्यादा है। हमारा लक्ष्य है कि इन उपभोक्ताओं को श्रेणी में सबसे अच्छे एयर कूलर वोल्टास में मिलें। फ्रेशएयर कूलर्स की नयी श्रेणी आधुनिकतम विशेषताओं से लैस हैदक्षतासुविधा और स्वच्छता पर ज़ोर दिया गया है।

इन गर्मियों में वोल्टास ने फ्रेशएयर कूलर्स के 51 एसकेयू लॉन्च किए हैं। इनमें पर्सनल, रूम, विंडो, टावर और डेज़र्ट एयर कूलर्स आदि सब कैटेगरीज़ भी हैं। वोल्टास फ्रेशएयर कूलर्स की नयी श्रेणी को भारत में पायी जाने वाली मौसमों की सभी स्थितियों के लिए बनाया गया है  वोल्टास की एयर कूलर्स की नयी श्रेणी के साथ आकर्षक डाउन-पेमेंट विकल्पों के साथ आसान ईएमआई पर भी उपलब्ध है. 

You may also like

Leave a Comment