Home आँगनफैशन समीरा रेड्डी और शहाना गोस्वामी का वेस्टसाइड के साथ लिमिटलेस जश्न

समीरा रेड्डी और शहाना गोस्वामी का वेस्टसाइड के साथ लिमिटलेस जश्न

by zadmin

समीरा रेड्डी और शहाना गोस्वामी का वेस्टसाइड के साथ लिमिटलेस जश्न

मुंबई,9 नवंबर : देश का अग्रणी फैशन ब्रांड वेस्टसाइड अलगअलग राज्यों में अपना लिमिटलेस कैम्पेन चला रहा है। इस कैम्पेन का तीसरा एडिशन मुंबई में लिमिटलेस की चैम्पियन समीरा रेड्डी और अभिनेत्री शहाना गोस्वामी के साथ मनाया गया। इस अवसर पर हुई बातचीत में समीरा और शहाना ने अपनी ज़िन्दगियों और अपने संघर्षों, समाज की अपेक्षाओं और खूबसूरती के मानकों के बारे में अपने अनुभव और विचार सांझा किए। समीरा और शहाना के साथ बातचीत के बाद, फैशन शो और वेस्टसाइड कम्युनिटी के सदस्यों और फैंस के बीच मीट-एंड-ग्रीट का भी आयोजन किया गया था।
श्री उमाशन नायडू, कंज़्यूमर एंड ब्यूटी हेड, वेस्टसाइड ने कहा,”लिमिटलेस सभी की खुशियों का जश्न मनाता है। समीरा रेड्डी और शहाना गोस्वामी ऐसा कंटेंट बनाती है जो सार्थक बातचीत को बढ़ावा देती है। हमें उनकी स्टाइल पसंद है और हमें बहुत अच्छा लगता है कि वे बदलाव को प्रेरित करती हैं। समीरा और शहाना दोनों लिमिटलेस होने की आदर्श उदाहरण हैं, इसलिए उन्हें इस कैम्पेन में शामिल करते हुए हम बहुत खुश हैं।”   
अभियान के बारे में समीरा रेड्डी ने कहा,कि लिमिटलेस  कैम्पेन का हिस्सा बनकर मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं।”शहाना गोस्वामी ने बताया,”वेस्टसाइड का लिमिटलेस कैम्पेन लोगों को ऐसा मंच प्रदान करता है जहां वे खुद को स्वतंत्र रूप से व्यक्त कर सकते हैं और मैं इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।

You may also like

Leave a Comment