Home आँगनधर्म-कर्म श्री राम जन्मभूमि-अयोध्या में जारी हुआ सुखविंदर सिंह का “श्री हनुमान चालीसा “

श्री राम जन्मभूमि-अयोध्या में जारी हुआ सुखविंदर सिंह का “श्री हनुमान चालीसा “

by zadmin

श्री राम जन्मभूमि-अयोध्या में जारी हुआ सुखविंदर सिंह का “श्री हनुमान चालीसा ” 
अमित मिश्रा  

बॉलीवुड के  प्रख्यात गायक सुखविंदर सिंह ने  प्रभु श्री राम की नगरी अयोध्या जाकर” श्री हनुमान चालीसा “म्यूजिक वीडियो का लोकार्पण कर आशीर्वाद लिया.  जिसे टाइम ऑडियो और राज वीएफएक्स द्वारा निर्मित किया गया हैं। अपनी इस पावन पेशकश से सुखविंदर सिंह बहुत खुश हैं। उन्होंने इसे गाया और कंपोज भी किया हैं। वो कहते हैं कि ,“ मैं हमेशा से भगवान श्री हनुमानजी का भक्त रहा हूं और शक्ति मंत्र के लिए एक अनूठी ध्वनि की दृष्टि रखता हूं। भगवान श्री हनुमानजी की कृपा से मेरा सपना साकार हुआ है।  टाइम ऑडियो ने गाने के लिए अपनी तरह का पहला लाइव एक्शन + एनीमेशन आधारित संगीत वीडियो तैयार किया गया है. 

टाइम ऑडियो के मैनेजिंग डायरेक्टर विरल शाह ने कहा कि “श्री हनुमान चालीसा एक बहुत शक्तिशाली मंत्र है और सुखविंदर की आवाज से मंत्र जादुई हो जाता है।  हम पवित्र स्थल श्री राम जन्मभूमि मंदिर, अयोध्या में गीत को लॉन्च करके धन्य हुए हैं।  TIME ऑडियो ने हमेशा संगीत उद्योग में मानक स्थापित किए हैं और श्री हनुमान चालीसा उन कई गीतों में से पहला है जो हम जल्द ही रिलीज़ कर रहे  हैं. 
ये म्यूजिक वीडियो लाइव एक्शन और एनिमेशन का अनोखा मेल है / वीएफएक्स और उसकी डिजाइनिंग चिराग चंद्रकांत भुवा और शंभू जे सिंह द्वारा की गई है व इसके डायरेक्टर हैं राजीव खंडेलवाल । इसके कोरियोग्राफर लॉलीपॉप व डीओपी संतोष दामोदर तथा भाविन सी भुव इसके संपादक हैं।  वीएफएक्स राज वीएफएक्स (पी) लिमिटेड द्वारा प्रदान किया गया है। गीत को विश्व स्तर पर टाइम ऑडियो द्वारा जारी और वितरित किया जाएगा।

You may also like

Leave a Comment